BREAKING NEWS

खुद को आग लगा दे दी जान

10

गाजियाबाद के मोदीनगर की कैलाश कॉलोनी में सोमवार सुबह वृद्धा ने बाथरूम में अपने शरीर पर केरोसिन का तेल डालकर आग लगा ली। बुरी तरक झुलसने की वजह से उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला घरेलू कलह से परेशान थी। वहीं उनके बेटे के अनुसार, चार माह पूर्व हुई उसके पिता की मौत हो गई, जिसके बाद से उनकी मां तनाव में थी।

नगर की कैलाश कॉलोनी में श्रीकांत कुमार परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार सुबह श्रीकांत ड्यूटी चले गए और उनकी पत्नी पूजा घर के काम में लग गई। सुबह सवा नौ बजे के आसपास उनकी मां सुधीरा देवी (60) बाथरूम में नहाने के लिए गई थी। जब काफी देर तक वह बाहर नहीं निकली तो पूजा ने आवाज लगाई।

इसी बीच पूजा ने बाथरूम के रोशनदान से धुआं निकलता देखकर शोर मचा दिया। पड़ोसियों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर दिया। अंदर सुधीरा जली हुई थी। लोगों ने तुरन्त उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

श्रीकांत ने बताया कि पिता इंद्राकांत की चार माह पूर्व मौत हो गई थी। पिता की मौत के बाद से ही मां डिप्रेशन में चल रही थी। थानाप्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि आत्महत्या करने के कारण का अभी तक पता नहीं चला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *