BREAKING NEWS

दो बहनों के साथ स्कूटी पर जा रहे इंजीनियर का चाइनीज मांझे से कटा गला, मौत

35

दो बहनों के साथ स्कूटी पर मौसेरी बहन से राखी बंधवाने जा रहे सिविल इंजीनियर का गला चाइनीज मांझे से कट गया। दोनों बहनें लोगों की मदद से उसे पास के अस्पताल ले गईं, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पश्चिम विहार ईस्ट थाना पुलिस ने लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, मानव शर्मा (22) सपरिवार रोहिणी सेक्टर एक में रहता था। वह एक निजी कंपनी में सिविल इंजीनियर था। रक्षाबंधन पर मानव ने दो बहनों से राखी बंधवाई। इसके बाद वह हरिनगर में रहने वाली मौसेरी बहन से राखी बंधवाने के लिए जाने लगा। दोनों बहनों जिद करने लगीं तो वह उन्हें भी साथ लेकर स्कूटी से हरी नगर के लिए निकला।

दोपहर करीब एक बजे वह पश्चिम विहार स्थित एलिवेटेड फ्लाईओवर पर पहुंचा। तभी एक उड़ती हुई पतंग के मांझे ने उसके गले को रेत दिया। गले में मांझा लगते ही मानव के गले से खून की तेज धार निकलने लगी। मानव रफ्तार कम कर स्कूटी को किनारे पर लाया, लेकिन वहां बेहोश होकर गिर गया। उसकी हालत देख दोनों बहनें बदहवास हो गईं और मदद के लिए राहगीरों से गुहार लगाने लगीं। लोग मानव को पास के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मानव दो बहनों का इकलौता भाई था।

इनके पिता अशोक शर्मा की कुछ दिन पहले ही मौत हो चुकी है। मानव ही परिवार की देखभाल कर रहा था। शुक्रवार को परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया। दूसरी ओर, एक अन्य मामले में डाबडी फ्लाईओवर पर स्कूटी से जा रहे बुजुर्ग ओमप्रकाश भी मांझे की चपेट में आकर घायल हो गए। उनका पूरा चेहरा कट गया। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *