Tuesday, April 20Welcome Guest !

रणबीर के बाद संजय लीला भंसाली कोरोना पॉजिटिव, आलिया भट्ट हुई होम क्वारंटीन

रणबीर के बाद संजय लीला भंसाली कोरोना पॉजिटिव, आलिया भट्ट हुई होम क्वारंटीन

मनोरंजन जगत( DID NEWS) : आलिया भट्ट रणबीर कपूर की प्रेमका है कथित तौर पर दोनों साथ में ज्यादा समय बिताते हैं। वहीं आलिया भट्ट जो संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी कर रही थी। अब रणबीर के साथ इस पूरी चैन ने अपना कोरोना टेस्ट करवाना शुरू कर दिया है। संजय लीला भंसाली की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। रणबीर और भंसाली दोनों का परीक्षण सकारात्मक होने के बाद गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग रुक गई है। इस पर आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

संजय लीला भंसाली कोरोना पॉजिटिव

एक सूत्र ने द इंडियन एक्सप्रेस को इसकी पुष्टि की। सूत्र ने कहा, “संजय लीला भंसाली ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और उन्होंने अपने आपको क्वारंटीन कर लिया है। आलिया ने भी खुदघर में आइसोलेट कर लिया है। संजय के संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति ने अपना टेस्ट करवा लिया है। सूत्र ने यह भी कहा कि निर्देशक की मां, लीला भंसाली ठीक हैं। उन्होंने कहा, “संजय ने सकारात्मक परीक्षण के बाद, अपनी माँ का परीक्षण करवाया जिसके बाद उनकी मां की रिपॉर्ट नेगिटिव आयी है। वह ठीक है लेकिन उन्होंने एहतियात के तौर पर खुद को भी आइसोलेट कर लिया है।

रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित

इससे पहले नीतू कपूर ने पुष्टि की कि रणबीर कपूर ने कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने रणबीर की एक तस्वीर साझा की और उल्लेख किया कि वह होम क्वारंटीन में है। उन्होंने लिखा, ‘‘ रणबीर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं…. उनका इलाज चल रहा है और वह ठीक हो रहे हैं।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘ वह घर पर ही पृथक हैं और सभी एहतियाती उपाय कर रहे हैं।’’ रणबीर (38) पिछले महीने अदाकारा आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे थे। नीतू कपूर (62) भी पिछले साल कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। इस बीच, एक अधिकारी ने बताया कि मुम्बई में लगातार छठे दिन कोविड-19 के एक हजार से अधिक नए मामले सामने आने के बाद शहर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,34,572 हो गई।