Friday, September 18Welcome Guest !

अंडर गारमेंट्स चुराने के आरोप में पब्लिक ने की 2 चोरों की धुनाई….

दिल्ली (DID News): दिल्ली के उत्तम नगर के हस्तसाल इलाके में तो चोरों की उस वक्त शामत आ गई जब चोरी करते हुए रंगे हाथ लोगों के हत्थे चढ़ गए दरअसल यहां बाजार लगा हुआ था और यह दो चोर उस बाजार में एक कपड़े की दुकान से एक कच्छा चुरा रहे थे। तभी एक दुकानदार की नजर उन चोरों पर पड़ गई। फिर क्या था चारों ओर से लोगों ने घेर लिया और लाठी-डंडों से उनकी पिटाई होने लगी जो आता वो पिटता चला आता दोनों चोरों को लोगों ने पकड़ लिया बीच बाजार ही बिठा लिया।

इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई और बाद में पुलिस ने आकर दोनों चोरों को गिरफ्तार किया दरअसल पिछले कुछ दिनों से बाजार के साथ-साथ इलाके में भी चोरी की कई घटनाएं हुई इस दौरान दोनों चोर गिड़गिड़ाते रहे लोगों से पीटने से करहाते रहे वो कह रहे थे एक कच्छा ही तो चुराया मत मारो अभी लोग कहां मानने वाले थे।

जानकारी के अनुसार कुछ लोगों से यह पता चला कि यह दोनों चोर पहले भी कुछ जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके थे लेकिन शिकायत के बावजूद यह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े लेकिन बीच बाजार चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़े गए उन लोगों ने खातिरदारी भी अच्छे तरीके से कर दी अब पुलिस उनसे पूछताछ कर यह जानकारी इकट्ठा कर रही है अब तक कहां-कहां और कितनी चोरी की वारदातों को उन्होंने अंजाम दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *