Monday, October 26Welcome Guest !

हार के बाद बोले पंजाब के कप्तान राहुल

खेल जगत (DID NEWS) : किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 69 रन की हार से लगातार चौथी शिकस्त के बाद कहा कि अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रहने के बाद जीत दर्ज करना आसान नहीं था। जॉनी बेयरस्टॉ और डेविड वार्नर के अर्धशतकों के बाद राशिद खान और खलील अहमद की धारदार गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रन से हरा दिया।

सनराइजर्स के 202 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम राशिद (12 रन पर तीन विकेट), खलील (24 रन पर दो विकेट) और टी नटराजन (24 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने निकोलस पूरन (77) की तूफानी पारी के बावजूद 16.5 ओवर में 132 रन पर सिमट गई। इससे पहले बेयरस्टॉ ने 55 गेंद में छह छक्कों और सात चौकों की मदद से 97 रन की पारी खेलने के अलावा वार्नर (52) के साथ पहले विकेट के लिए 160 रन की साझेदारी भी की जिससे सनराइजर्स की टीम छह विकेट पर 201 रन बनाने में सफल रही।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम ने 58 रन तक ही कप्तान सहित तीन विकेट गंवा दिए थे। राहुल ने मैच के बाद कहा, ‘‘जब आप पावर प्ले में इतने अधिक विकेट गंवाते हो तो मुश्किल होती है, विशेषकर तब जब आप छह बल्लेबाजों के साथ खेल रहे हो। मयंक (अग्रवाल) का रन आउट होना आदर्श शुरुआत नहीं थी, यह त्रासदी थी। इसके अलावा हमने जो भी शॉट खेले वो क्षेत्ररक्षकों के हाथों में गए।’’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *