Tuesday, December 7Welcome Guest !

डायरेक्टर कबीर खान के घर पर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की रोका सेरेमनी

नई दिल्ली,  कटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर ये है कि दिवाली के दिन डायरेक्टर कबीर खान के घर पर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की रोका सेरेमनी हो चुकी है। इस समारोह में सिर्फ परिवार के खास लोग ही शामिल हुए थे। इन दोनों की फैमिली ने दिवाली के दिन को शुभ मान कर उस दिन सगाई की।

दिवाली के दिन हुआ रोका

ईटाइम्स की रीपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ मीडिया के कैमरा से खुदको बचाने के लिए अलग-अलग कारों में पहुंचे थे। हालांकि इन दोनों की शादी की खबरे पहले से ही मीडिया में हैं। यहां तक कि वेन्यू का भी खुलासा हो चुका है कि राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट रिसॉर्ट में दोनों सात फेरे लेने वाले हैं। दिसंबर महीने में दोनों शादी करने वाले हैं।

कबीर खान के घर हुई सेरेमनी

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की रोका सेरेमनी में परिवार के सिर्फ खास सदस्य ही शामिल हुए थे। खबरों के मुताबिक विक्की कौशल की तरफ से उनके भाई सनी कौशल और माता-पिता थे। तो वहीं कटरीना कैफ की तरफ से उनकी बहन और मां सुजैन थीं। कबीर खान ने कटरीना कैफ के साथ हिट फिल्मों में साथ काम किया है और वह कटरीना कैफ को फैमिली की तरह मानते हैं।

दिसंबर में है शादी

इस मौके पर कबीर खान के घर को लाइट्स और फ्लॉवर्स से सजाया गया पर लोगों को लगा कि ये दिवाली सेलेब्रेशन के लिए होगा। वहीं दूसरी तरफ विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपने दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं, पर कोई समझ नहीं पाया कि ये दिवाली की है या सगाई की। पहले खबर आईं थी कि ये जोड़ा विदेश में शादी के लिए कोई डेस्टिनेशन देख रहा था पर विजी शेड्यूल के चलते इन्होंने राजस्थान को चुना।