Thursday, October 28Welcome Guest !

पहले दिन ही मुश्किल में फंसे कंटेस्टेंट : बिग बॉस 15

नई दिल्ली, टीवी के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस 15 का आगाज हो चुका है। घर में एक-एक करके 13 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है। इस शो को जंगल थीम के साथ शुरू किया गया है। इन सभी प्रतिभागियों को पहले जंगल की मुश्किलों से गुजरना होगा। बिग बॉस के प्रीमियर पर सलमान खान ने ‘जंगल है आधी रात है’ गाने पर डांस परफॉर्मेंस दी। इसके बाद सलमान ने ‘स्वैग से स्वागत’ पर भी अपना दम दिखाया।

बाथरूम को लेकर हुई टेंशन

बिग बॉस 15 के पहले दिन ही कंटेस्टेंट्स को ये बात सता रही है कि वो टॉयलेट कहां जाएंगे। दरअसल अभी तक घर की पूरी एक्सेज अभी कंटेस्टेंट्स को नहीं मिली है। और एक ही बाथरूम में सभी कंटेस्टेंट्स को जाना होगा जो कि और भी ज्यादा चिंता का विषय बना हुआ है। प्रतिभागी ये सोच-सोच के परेशान है कि सब एक ही बाथरूम कैसे यूज करेंगे।

कंटेस्टेंट्स हुए परेशान

शो में पहले तो जय भानुशाली इस सवाल को उठाते हैं कि आखिर कंटेस्टेंट्स टॉयलेट कहां जाएंगे। इसके बाद शो में जब तेजस्वी प्रकाश एंटर करती हैं तो इस बात को लेकर वे भी अपनी इच्छा जाहिर करती हैं। वो कहती नजर आईं कि, ‘लड़कों का क्या, वे तो कहीं भी टॉयलेट कर सकते हैं, पर लड़कियां तो ऐसा नहीं कर सकतीं न, वो तो बाहर टॉयलेट नहीं कर सकतीं न।’

ऐसा है शो का फॉर्मेट

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कंटेस्टेंट्स पहले ही दिन आई इस चुनौती से कैसे निपटेंगे। वैसे ये तो अभी शुरुआत है, इनके लिए घर में एक के बाद मुश्किलें खड़ी की जाएंगी। फिलहाल तो शो में 13 प्रतिभागियों की एंट्री हो चुकी है जिन्हें हफ्ते दर हफ्ते अपने लिए जगह बनानी है खुद को एलिमिनेशन से बचाते हुए।

रविवार को होगा हंगामा

वहीं रविवार को सलमान खान के साथ ही शो में चार चांद लगाने अभिनेता रणवीर सिंह भी पहंचने वाले हैं। इस दौरान रणवीर सिंह का मस्त मौला मिजाज और सलमान खान का खुशमिजाज अंदाज देखने को मिलेगा। रणवीर सिंह यहां अपने आगामी टेलीविजन शो का प्रचार करने के लिए पहुंचेगे। इस दौरान सलमान और रणवीर का परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा तो वहीं रणवीर सिंह सलमान खान से कुछ दिलचस्प सवाल भी करेंगे।