Saturday, January 29Welcome Guest !

पिता से गलती से चली गोली चार साल के मासूम बेटे को लगी – दिल्ली

शाहदरा के ईस्ट रोहताश नगर इलाके में सड़क पर एक बैग में मिले तमंचे को घर ले आए पिता से गोली चल गई। गोली युवक के चार साल के बेटे के जा लगी। परिवार तुरंत मासूम को लेकर जीटीबी अस्पताल भागा। वहां डॉक्टरों ने मासूम को गोली लगा देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने परिवार से पूछताछ की तो वह गोल-मोल जवाब देने लगे। घर जाकर जांच की गई तो हकीकत का पता चला। घर से खून और तमंचा भी बरामद हो गया। पुलिस ने आरोपी संजय वर्मा (43) के खिलाफ हत्या के प्रयास और ऑर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी को बेटे के इलाज की वजह से गिरफ्तार नहीं किया गया है। शाहदरा थाना पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की छज्ञनबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक संजय वर्मा परिवार के साथ शाहदरा के ईस्ट रोहताश नगर इलाके में रहता है। इसके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटे व एक बेटी है। संजय न्यू सीलमपुर इलाके में ज्वेलरी का काम करता है। कुछ समय पूर्व उनको शास्त्री पार्क इलाके से एक बैग मिला था। उसमें एक तमंचा था।

संजय तमंचे को घर ले आए। इस बीच बुधवार रात को वह अलमारी में कुछ काम कर रहे थे। उनको वहां लोडेड तमंचा दिखा। उसे देखने लगे। इसी दौरान अचानक गोली चली और संजय के चार साल के बेटे शुभ को लग गई। परिवार तुरंत उसे लेकर अस्पताल भागा। वहां शुभ की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस अस्पताल पहुंची तो परिवार गोली चलने की बात से इंकार करने लगा। पुलिस संजय के घर जांच के लिए पहुंची तो वहां से तमंचा बरामद हो गया। पुलिस संजय के बयान लेकर मामल की जांच कर रही है। जांच के बाद तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की बात की जा रही है।