Thursday, October 28Welcome Guest !

भारत का स्कोर 100 के पार

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम पर खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत ने इससे पहले दो मुकाबले जीतकर पहले ही सीरीज पर कब्जा कर लिया है। शिखर धवन की कप्तानी में पहली बार भारत ने श्रीलंका को उसकी धरती पर वनडे सीरीज में हराया है।

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन (कप्तान), संजू सैमसन, मनीष पांडे, शूर्यकुमार यादव, नीतिश राणा, हार्दिक पांड्या, कृष्णप्पा गौतम, राहुल चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया।

अविष्का फर्नाडो, मिनोद भानुका, भानुका राजपक्षे, धनंजय डिसिल्वा, चरित असलंका, दासुन शनाका (कप्तान), रमेश मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, अकिला धनंजय, दुष्मंथा चमीरा, प्रवीण जयविक्रमा।

भारत के कप्तान व ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन अच्छी लय में नजर आ रहे थे और अपने 13 रन में तीन चौके भी लगाए, लेकिन दुष्मंथा चमीरा ने उन्हें कैच आउट करवा दिया।

तीसरे वनडे में टीम इंडिया ने अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने का फैसला किया और भारत की तरफ से इस मैच के जरिए वनडे में संजू सैमसन, नीतिश राणा, चेतन सकारिया, कृष्णप्पा गौतम व राहुल चाहर को डेब्यू करने का मौका मिला। इसके अलावा तीसरे मैच के लिए टीम इंडिया में कुल 6 बदलाव किए गए। पांच डेब्यूटेंट खिलाड़ियों के साथ तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। इस टीम में भुवनेश्वर कुमार, कुपदीप यादव, युजवेंद्रा चहल, दीपक चाहर, क्रुणाल पांड्या और इशान किशन को मौका नहीं दिया गया।