Monday, May 23Welcome Guest !

‘मेजर’ की रिलीज डेट का एलान, घोषणा के बाद से ही काफी चर्चा

नई दिल्ली,  साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू की फिल्म ‘मेजर’ घोषणा के बाद से ही काफी चर्चा में हैं। अब बधुवार को फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर किया है। ये फिल्म 11 फरवरी यानी अगले साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट का एलान फिल्म के प्रोड्यूसर महेशा बाबू ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर दी है।

इस बीटीएस वीडियो में शूटिंग के वक्त के यादगार पलों को दिखा गया है। वीडियो में अदिवी शेष मेजर उन्नीकृष्णन के किरदार में धमाकेदार एक्शन करते दिख रहे हैं। वीडियो में बताया गया है कि 75 लोकेशन के 8 सेटों पर 120 दिन की शूटिंग को पूरा कर लिया गया है। ये फिल्म तेलुगु के साथ-साथ हिंदी और मलयालम में भी रिलीज होगी।

आपको बता दें कि ये फिल्म 26/11 मुंबई हमलें में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है। अभिनेता अदिवी शेष संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में मेजर और ईशा की लव स्टोरी को भी दिखाया जाएगा। फिल्म में अभिनेत्री सई मांजरेकर शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका निभा रही हैं।

वहीं मंगलवार को अभिनेता अदिवी शेष ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म से संबंधित एक वीडियो क्लिप शेयर की थी। वीडियो शेयर कर उन्होंने जानकारी दी थी कि फिल्म मेजर से जुड़ी कुछ खास सूचना का कल यानी (बधुवार) को एलान हो सकता है।

बता दें कि फिल्म में अदिवी सेष के साथ सोभिता धुलिपाला, सई मांजरेकर और प्रकाश राज भी अहम किरदार निभा रहे हैं। सुपर स्टार महेशा बाबू द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म का निर्देशन सशी किरण टिक्का कर रहे हैं और इस फिल्म का निर्माण सोनी पिक्टर फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर जी. एम. बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीस कर रही है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को 11 फरवरी, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।