Thursday, October 28Welcome Guest !

शेफ को जुए की लत ने बना दिया लुटेरा : दिल्ली

नई दिल्ली,  दक्षिणी जिले की स्पेशल स्टाफ टीम ने पांच सितारा होटल के एक शेफ को लूट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से लूट गए पांच मोबाइल फोन और चालीस ग्राम से अधिक वजन के सोने के आभूषण बरामद किए गए हैं। आरोपित की पहचान हरीश के रूप में की गई है। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि आनलाइन जुएं की लत की वजह से वह लूट करने लगा था। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर सर्राफ राजेंद्र अग्रवाल को भी गिरफ्तार किया है। दक्षिणी जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बुधवार को बताया कि स्पेशल स्टाफ की टीम को सूचना मिली थी कि एक झपटमार साकेत मेट्रो स्टेशन और आंबेडकर नगर बस स्टैंड के आसपास महिलाओं के साथ लगातार झपटमारी और लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहा है। इसके बाद पुलिस टीम ने आरोपित हरीश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ 14 से अधिक मामले दर्ज हैं।

वहीं, दक्षिण दिल्ली के जसोला गांव में एक युवक को चाकू मार उसके भाई से मोबाइल लूट कर फरार हो रहे तीन बदमाशों को सरिता विहार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि, उनका एक साथी फरार हो गया। आरोपितों के पास से दो मोबाइल, चोरी की बाइक व चाकू बरामद किया गया है। इनकी पहचान हुसैन अहमद, अफ्तार अंसारी व सुल्तान अहमद के रूप में की गई है।

पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि 20 सितंबर को मुहम्मद शम्स और उनके भाई मुहम्मद सुल्तान पैदल घर जा रहे थे। जैसे ही दोनों जसोला गांव के दुर्गा मंदिर के पास पहुंचे तो पीछे से चार लोग आए और चाकू के बल पर मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया। जब उसके भाई ने विरोध किया तो एक आरोपित ने उसके पैर में चाकू मार दिया और शम्स से मोबाइल लूटकर फरार होने के लिए बाइक स्टार्ट करने लगे। मगर बाइक स्टार्ट न होने से वह पैदल ही भागने लगे। शम्स के शोर मचाने पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।