Tuesday, December 7Welcome Guest !

ओपनिंग वीकेंड में 100 करोड़ की धमाकेदार कमाई – सूर्यवंशी

नई दिल्ली (DID News) :- अक्षय कुमार और कटरीना कैफ अभिनीत रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी ने ओपनिंग वीकेंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। लगभग डेढ़ साल बाद किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इस अहम पड़ाव को पार किया है। इसको लेकर ट्रेड जबरदस्त उत्साहित है। ओपनिंग वीकेंड के बाद पहले सोमवार को दिवाली की छुट्टियां खत्म होने के साथ ही सूर्यवंशी के आंकड़ों में गिरावट आयी, जो कि एक सामान्य बात है, क्योंकि वर्किंग वीक में फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस गिरते ही हैं।

पूर्वानुमानित ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूर्यवंशी ने लगभग 12 करोड़ का कलेक्शन पहले सोमवार और रिलीज के चौथे दिन किया। आम तौर पर पहले सोमवार की कमाई किसी फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर आगे के सफर की दिशा निर्धारित करती है। इस लिहाज से देखें तो सूर्यवंशी के कलेक्शंस में रविवार के मुकाबले लगभग 56 फीसदी की गिरावट है, जो सामान्य बात है। सोमवार के कलेक्शंस मिलाकर फिल्म ने चार दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 90 करोड़ जमा कर लिये हैं। मंगलवार यानी आज फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी 100 करोड़ के पड़ाव को पार कर सकती है।

ओपनिंग वीकेंड में वर्ल्डवाइड 100 करोड़

सूर्यवंशी दिवाली के एक दिन बाद 5 नवम्बर ( शुक्रवार) को सिनेमाघरों में लगभग 3500 स्क्रींस पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने 26.29 करोड़ की शानदार ओपनिंग ली और दूसरे दिन शनिवार को 23.85 करोड़ के साथ 50.14 करोड़ जमा कर लिये। ओपनिंग वीकेंड के तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 26.94 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया, जिसे मिलाकर सूर्यवंशी का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 77.08 करोड़ हो गया।

वहीं, ओवरसीज (अमेरिका, कनाडा, यूएई, ऑस्ट्रेलिया, यूके और, जीसीसी) में फिल्म ने पहले दिन 8.10 करोड़, दूसरे दिन 8.58 करोड़ और तीसरे दिन 7.90 करोड़ बटोर लिये, जिसे मिलाकर तीन दिनों में फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 24.58 करोड़ हो गया। रिलीज के तीन दिनों में घरेलू और ओवरसीज कलेक्शंस को मिलाकर सूर्यवंशी का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 101.66 करोड़ हो चुका है।