Saturday, January 29Welcome Guest !

ऑटो चालक की सरेराह गोली मारकर हत्या, कैमरे में कैद हुई वारदात – दिल्ली

जुर्म (DID News) :- दिल्ली की अमर कॉलोनी में ऑटो चालक की सरेराह गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। ऑटो चालक को पेट में गोली लगी। उसे एम्स में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आपसी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या करने के कोण से जांच कर रही है।

दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार ये घटना रविवार रात करीब 10.40 बजे की है। हरीनगर, आश्रम में रहने वाले राहुल(26) ऑटो चलाता था। उसके पिता किशोर भी ऑटो चलाते हैं। राहुल रविवार रात को नेहरू प्लेस से मूलचंद की तरफ जा रहा था। जब वह जमरूदपुर रेड लाइट के पास पहुंचा तो किसी साथी से मिलने वहां रूक गया। इसके बाद किसी ने उसे गोली मार दी। गोली उसके पेट में लगी। राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसे एम्स में भर्ती कराया। इलाज के दौरान राहुल ने दम मोड़ दिया। पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

दो बाइक सवारों ने अंजाम दी है वारदात
पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। पुलिस नेहरू प्लेस से मूलचंद तक के मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। शुरूआती जांच में ये बात सामने आई है कि बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। राहुल के परिवार में दो बहनें और माता पिता है। उसके पिता भी ऑटो चालक हैं। युवक अपने परिवार का अकेला कमाने वाला था। वह ऑटो चलाकर परिवार का खर्चा निकालता था। अमर कॉलोनी पुलिस ने राहुल के शव का सोमवार को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।