Saturday, January 29Welcome Guest !

कवानी ने टाली मैनचेस्टर यूनाइटेड की हार : Premier League

खेल जगत (DID News) :- स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में उतरे एडिंसन कवानी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में मैनचेस्टर यूनाइटेड को हार से बचाया। करीब 16 दिन बाद कोई मुकाबला खेल रहे मैनचेस्टर ने न्यूकैसल को 1-1 से बराबरी पर रोक दिया। कोरोना मामलों के कारण मैनचेस्टर के ब्रेंटफोर्ड और ब्राइटन के खिलाफ दो मुकाबले स्थगित हो गए थे।

न्यूकैसल ने खेल शुरू होने के सात मिनट बाद ही गोल कर मैनचेस्टर को दबाव में ला दिया। उसके लिए यह गोल एलेन सेंट मैक्सिमिन ने दागा। उसकी यह बढ़त हाफटाइम तक कायम रही।  हाफटाइम के बाद कवानी स्थानापन्न खिलाड़ी के तौर पर उतरे।

उनके आने से खेल में आक्रामकता आई और 71वें मिनट में रिबाउंड पर गोल कर उन्होंने मैनचेस्टर को एक-एक की बराबरी दिला दी। राल्फ रंगनिक के टीम के अंतरिम कोच बनने के बाद से मैनचेस्टर यूनाइटेड ने कोई मैच नहीं हारा है।

टीम अगर जीत जाती तो वह अंक तालिका में शीर्ष पांच में शुमार हो जाती। टीम 17 मैचों में आठ जीत और चार ड्रॉ से 28 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। मैनचेस्टर के वेस्ट हैम यूनाइटेड के समान अंक हैं लेकिन गोल अंतर के आधार पर वह पीछे है।

मैक्सिमिन दस गोल करने वाले एकमात्र खिलाड़ी
न्यूकैसल के मैक्सिमिन 2019-20 के बाद से गोल करने में दोहरे अंक तक पहुंचने वाले टीम के लिए एकमात्र खिलाड़ी हैं। उन्होंने इस दौरान 10 गोल दागे और 11 में मदद की।