Saturday, July 24Welcome Guest !

बिहार में पति के सामने पत्नी से गैंगरेप की वारदात से थर्राया छपरा

जुर्म (DID NEWS):- बिहार में अपराधियों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि वो अपने आगे किसी को कुछ नहीं समझते। सारण में अपराधियों ने तो पति के सामने ही पत्नी के साथ गैंगरेप किया और हद देखिए कि इसका वीडियो तक वायरल कर दिया।
छपरा में अमनौर थाना के गोसी अमनौर बड़ी नहर के आस-पास कुछ अपराधियो ने पति को बंधक बना एक महिला के साथ दुष्कर्म किया।आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बना वायरल कर दिया। ये वीडियो लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। इस शर्मनाक वारदात के सामने आने के बाद सारण के एसपी संतोष कुमार ने इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं।

घटना गोसी अमनौर से परसुरामपुर जाने वाली ग्रामीण पथ के बीच बड़ी नहर के पास की सुनसान जगह की बताई जा रही है। वीडियो से साफ पता चल रहा है कि महिला अपने पति के साथ कहीं जा रही थी। इसी बीच अपराधियों ने दोनों को नहर के पास अकेला देख पकड़ लिया फिर पति की हत्या का भय दिखाकर महिला को झाड़ियों में ले जाया गया और उसके साथ गैंगरेप किया गयावीडियो में महिला अपने अस्मत को बख्श देने के लिए अपराधियों से गुहार लगाती दिख रही है। वो कह रही है ‘वे हमारे पति है, मुझे छोड़ दो।’ इस दौरान वो अपना पता भी बताती है। लेकिन हैवान अपराधियों ने पीड़ित महिला की एक नहीं सुनी। इसी बीच महिला पुलिस के पास जाने की बात कहती है। घटना के दौरान पति-पत्नी से उनके मोबाइल फोन भी छीन लिए जाते हैं।

दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने महिला को छोड़ दिया लेकिन उन्हीं में से एक ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में आरोपियों की साफ तस्वीर दिखाई दे रही है। लेकिन अमनौर पुलिस को खबर मिलने के बावजूद भी अधिकारी मौन धारण किये हुए है।इस मामले में थानेदार सुजीत कुमार चौधरी ने पूछने पर बताया कि उन्हें घटना के सम्बंध में जानकारी ही नही है क्योंकि किसी महिला इस मामले की शिकायत नहीं की है। अब इन्हें कौन समझाए कि लोक-लाज के डर से भी ऐसा हो सकता है। लेकिन वीडियो तो अब पुलिस के पास भी है तो अपराधियों की तलाश क्यों नहीं की जा रही?