Saturday, July 24Welcome Guest !

कोरोना नियमों का नहीं कर रहे थे पालन, दिल्ली की ये फेमस मार्केट अनिश्चित काल के लिए बंद

(DID NEWS):- दिल्ली सरकार कोरोना नियमों का पालन करवाने के लिए सख्त है। तमाम अधिकारियों को इन नियमों का पालन कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। साथ ही ये भी कहा गया है कि यदि नियमों का पालन नहीं किया जाता है तो वो मार्केट को बंद करवा सकते हैं। इसी कड़ी में कनाट प्लेस के जनपथ मार्केट को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया गया है। इस मार्केट को बंद करने के लिए एसडीएम प्रमोद कुमार की ओर से आदेश जारी कर दिया गया है।अपने आदेश में उन्होंने कहा है कि यहां पर काफी संख्या में भीड़ होती है मगर कोरोना नियमों का पालन नहीं करवाया जा रहा है।

इन नियमों का पालन करवाने के लिए दुकानदारों के साथ पहले बैठक भी की जा चुकी है मगर उसके बाद भी नियमों का पालन नहीं हो रहा है। इस वजह से कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। इसको देखते हुए इस बाजार को अनिश्चित काल के लिए बंद किया जा रहा है। जनपथ मार्केट वैसे भी छोटी है यहां शारीरिक दूरी की अवहेलना की जा रही थी।

साथ ही एसडीएम की ओर से कनाट प्लेस थाने के एसएचओ और एनडीएमसी एरिया के एनफोर्समेंट अधिकारी को इसका पालन कराने के लिए कहा गया है।इस आदेश का पालन करने के बाद उसकी रिपोर्ट सौंपने के लिए भी कहा गया है।