Thursday, October 28Welcome Guest !

दिल्ली पुलिस ने दबोचा शिवांस हत्याकांड में सांगवान गिरोह के बदमाशों को

(DID News) नई दिल्ली :- नजफगढ़ के खैरा मोड़ के पास दिनदहाड़े शिवांश उर्फ टिंकू की हत्या मामले में द्वारका जिला पुलिस ने चार आरोपितों को पकड़ा है। आरोपितों को काबू करने के दौरान मौके पर पहले आरोपितों की ओर से फिर जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से गोलियां चलीं। हालांकि गोलियों की जद में कोई नहीं आया। चारों बदमाशों को पुलिस ने काबू कर लिया। इनमें दो आरोपित नाबालिग हैं।

कपिल सांगवान एवं मंजीत महाल गिरोह में चल रही वर्चस्व की जंग

पुलिस के अनुसार आरोपितों का संबंध कपिल सांगवान गिरोह से है। शिवांश के बारे में इन्हें लगता था कि मंजीत महाल गिरोह से जुड़ा होने के कारण यह कभी भी कपिल सांगवान गिरोह के बदमाशों के लिए खतरा बन सकता है, ऐसे में इसे रास्ते से हटाना जरूरी है।

चार आरोपित पकड़ाए

द्वारका जिला पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि शिवांश की हत्या में शामिल चार आरोपितों को मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया है। जिले के स्पेशल स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम को इनके बारे में सूचना मिली थी कि झाड़ौदा कलां गांव से गुजरने वाले गंदे नाले के पास आएंगे। इसके बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की। जैसे ही बदमाश नजर आए, इन्हें रोका गया। उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। इसके बाद चारों बदमाशों को पकड़ लिया गया।

स्टाइलिश कपड़े पहनकर लूट करने वाला गिरफ्तार

वहीं, दक्षिणी दिल्ली में लोगों की नजर से बचने के लिए स्टाइलिश कपड़े और हाथों पर टैटू बनवाकर लूट करने वाले एक लुटेरे को गिरफ्तार कर अंबेडकर नगर थाना पुलिस ने लूट की सोने की चेन और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी बरामद की है। आरोपित आरपीएस कालोनी, दक्षिणपुरी निवासी विवेक बेनीवाल उर्फ मोंटी है। पुलिस उपायुक्त बेनिता मेरी जैकर ने बताया कि हेड कांस्टेबल होशियार सिंह और कांस्टेबल अरविंद ने गिरफ्तारी में अहम भूमिका निभाई।