Thursday, September 23Welcome Guest !

मैंने कभी नहीं कहा कि मुझे फिल्म में काम करने का पछतावा है’ – साहिल वैद

मनोरंजन जगत (DID News): फिल्म ‘शेरशाह’ में विक्रम बत्रा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा के दोस्त सनी का किरदार निभाने वाले साहिल वैद ने उस बयान से पल्ला झाड़ लिया है जिसमें दावा किया गया था कि उनका कहना है कि वह फिल्म में काम करके खुश नहीं हैं। साहिल ने अपनी बातों को तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं कहा था कि उन्हें फिल्म में काम नहीं करना चाहिए था।

साहिल ने एक इंटरव्यू में कहा, मुझे ‘शेरशाह’ का हिस्सा बनकर खुशी हुई, मुझे नहीं पता कि उस आर्टिकल में पछतावे जैसा शब्द क्यों इस्तेमाल किया गया। मैं कभी नहीं कहा था कि मुझे ‘शेरशाह’ में काम करके पछतावा हुआ। मैं कभी ऐसा सोच भी नहीं सकता। मेरा स्टेटमेंट था कि जब मुझे बताया गया कि मुझे दोस्त का रोल करना है तो मैंने कहा था कि मैं छोटा रोल करने को लेकर असमंजस में था। मैं एक आर्मी फैमिली से हूं और फिल्म में एक सोल्जर का रोल प्ले करना चाहता था जहां मुझे एक्शन करने का मौका मिले।

लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं कहा था कि मुझे शेरशाह में काम करके पछतावा हो रहा है। पछतावे वाली बात से धर्मा प्रोडक्शन के लोगों की भी भावनाएं आहत हुई हैं। मुझे कई लोगों ने कॉल करके कहा कि तुमने ऐसा क्यों किया? ओए मैं सफाई पर सफाई दिए जा रहा हूं।