Thursday, October 28Welcome Guest !

निहाल विहार में चल रहा था अवैध बार : छापा

(DID News) :- निहाल विहार थाना पुलिस ने इलाके में चल रहे एक अवैध बार का खुलासा किया है। बार को एक अफ्रीकी नागरिक चला रहा था। पुलिस ने बार पर छापा मारकर बार मालिक समेत पांच विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी नागरिक अवैध रूप से दिल्ली में रह रहे थे। पुलिस बार से बीयर के 125 बोतलें बरामद की हैं। पुलिस ने विदेशी नागरिकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें डिपोर्ट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

जिला पुलिस उपायुक्त परविंदर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अफ्रीकी नागरिकों की पहचान चंदर विहार निवासी डिवाइन, तिलक नगर निवासी प्रिंस, डेविडयान जीन पॉल, एकेला और जस्टिन के रूप में हुई है। सभी मूलत: नाइजीरिया के रहने वाले हैं। रविवार देर रात निहाल विहार थाना पुलिस को चंदर विहार जीत प्रॉपर्टी के पास अवैध बार चलने की सूचना मिली। तुरंत पुलिस टीम गठित कर उक्त बार पर छापा मारा।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि तीन कमरों में बार बना हुआ था और वहां करीब 25 की संख्या में अफ्रीकी नागरिक शराब और बीयर का सेवन कर रहे थे। पुलिस टीम को देखते ही वहां अफरा-तफरी मच गई और सभी वहां से भागने लगे। पुलिस ने वहां से भाग रहे पांच नागरिकों को पकड़ा।

जांच के दौरान पकड़े गए प्रिंस ने बताया कि वह इस बार व कीचन का मालिक है। पुलिस ने उससे बार चलाने के लिए जरूरी लाइसेंस दिखाने के लिए कहा लेकिन वह कोई वैध कागजात नहीं दिखा पाया। पुलिस गिरफ्तार नागरिकों को पासपोर्ट व वीजा दिखाने के लिए कहा और उन्हें इसके लिए समय दिया। लेकिन कोई भी पासपोट व वीजा नहीं दिखा पाया। पुलिस मौके से बीयर की बोतलें बरामद कर गिरफ्तार अफ्रीकी नागरिकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।