Monday, May 23Welcome Guest !

सीएम नीतीश कुमार से आज मिलेंगे मंत्री भूपेंद्र यादव

पटना,  बिहार भाजपा के प्रभारी और केंद्रीय श्रम एवं पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव (Union Minister Bhupendra Yadav) शुक्रवार की शाम पटना पहुंच गए। भूपेंद्र ने पटना पहुंचते ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल, उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी के साथ पार्टी की विभिन्न गतिविधियों और आगामी कार्यक्रमों को लेकर मंत्रणा की। बिहार प्रभारी ने उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के आवास पर इसके बाद नीतीश सरकार में शामिल भाजपा के मंत्रियों की बैठक ली। इस दौरान स्थानीय प्राधिकार के एमएलसी टिकट बंटवारे और भावी प्रत्याशियों की तैयारियों पर फीडबैक लिया।

आज सीएम नीतीश कुमार से मिलेंगे केंद्रीय मंत्री

बिहार प्रभारी का शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से मुलाकात का कार्यक्रम तय है। ऐसे में माना जा रहा है कि शनिवार को एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर बरकरार जिच का पटाक्षेप भी हो जाएगा। राजनीतिक जानकारों का कहना है कि भूपेंद्र यादव विधान परिषद सीटों के बंटवारे को अंतिम रूप देंगे।दरअसल, जदयू-भाजपा नेताओं के बीच बातचीत अंतिम दौर में है। बिहार प्रभारी के पटना आने के बाद संभावना है कि विधान परिषद की सीटों के बंटवारे की घोषणा हो जाए। बता दें कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने दो दिन पहले ही कहा था कि बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव पटना आने वाले हैं। बिहार प्रभारी के पटना आने के बाद विधान परिषद के लिए सीटों के बंटवारे का एलान हो जाएगा।

दो दिवसीय दौरे पर पटना आए हैं बिहार प्रभारी 

बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव केंद्रीय मंत्री बनने के बाद औपचारिक रूप से पहली बार पार्टी की बैठक लेने दो दिवसीय दौरे पर पटना आए। इस वजह से पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों ने बिहार प्रभारी का भव्य स्वागत किया। इसमें मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल, मुख्यालय प्रभारी सुरेश रूंगटा, पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता अरविंद सिंह और कई प्रदेश पदाधिकारियों पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। शनिवार की शाम तक वे पटना में रहेंगे।