Tuesday, December 7Welcome Guest !

नाबालिग युवक ने मामूली बात पर चाचा और उनकी बेटी पर कर दी फायरिंग

नई दिल्ली (DID News) :- सब्जी मंडी इलाके में पहले बाल कटाने को लेकर हुए विवाद में नाबालिग ने युवक पर फायरिंग कर दी। इससे युवक के 42 वर्षीय चाचा ब्रज किशोर व उनकी बेटी 18 वर्षीय टि्वंकल घायल हो गए। वहीं आरोपित नाबालिग फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सेंट स्टीफन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर दोनों की हालत खतरे से बाहर है।

बताया जा रहा है कि आरोपित नाबालिग किसी को चाकू मारने के मामले में बाल सुधार गृह में भेजा जा चुका है। वह हाल में वहां से छूट कर आया था। मामले में सब्जी मंडी थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास, अवैध हथियार व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, वारदात दोपहर करीब 2.30 बजे कबीर बस्ती इलाके में हुई। यहां रहने वाला लवली सैलून पर बाल कटवाने गया था। इस दौरान इलाके में रहने वाला एक नाबालिग भी वहां पहुंचा। पहले बाल कटाने को लेकर नाबालिग और लवली से झगड़ा हुआ। बात बढ़ी तो लवली ने नाबालिग को थप्पड़ मार दिया। अधिक विवाद होने पर दोनों के स्वजन भी वहां पहुंच गए। लवली की मां और उनके चाचा ब्रिज किशोर, चचेरी बहन टिं्वकल भी वहां पहुंच गए। दूसरी ओर नाबालिग का बड़ा भाई हिमांशु आ गया।

आरोप है कि कहासुनी के दौरान अचानक नाबालिग भागकर घर गया और वहां से तमंचा लेकर आया और पहुंचते ही गोली चला दी। गोली लवली के चाचा को लगते हुए टिं्वकल की जांघ में जा लगी। मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

उधर दक्षिणी दिल्ली में दीपावली पर घूमने निकले तीन युवकों को लूटने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से लूट के छह मोबाइल फोन और विदेशी सिगरेट के पैकेट बरामद किए हैं। आरोपितों की पहचान सूरज रोहित, पुष्प कुमार, और रवि कुमार के रूप में की गई है।

दक्षिण पश्चिमी जिले के पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने बताया कि दीपावली की रात पुलिस को लूट की सूचना मिली थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि तीन युवक रात में पैदल घूमने निकले थे। इस दौरान चार बदमाशों ने उन्हें पीटकर मोबाइल और विदेशी सिगरेट के पैकेट लूट लिए। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज इत्यादि की जांच कर आरोपितों को गिरफ्तार किया और उनसे लूट के मोबाइल फोन बरामद कर लिए गए हैं।