Monday, May 23Welcome Guest !

पीएम मोदी सिखाएंगे चुनाव जीतने के गुर

अहमदाबाद,  गुजरात भाजपा के 5 से 7 लाख पेज समिति प्रमुख एवं सदस्य मंगलवार को नमो ऐप के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रुबरु होंगे। वर्चुअल रैली के जरिए मोदी पार्टी के पेजसमिति सदस्यों को चुनाव में जीत के लिए जनता के साथ संपर्क साधने के गुर सिखाएंगे। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात भाजपा अपने प्रचार कार्यक्रमों का शानदार तरीके से आगाज करना चाहती है। पांच राज्यों में चुनाव के चलते प्रधानमंत्री मोदी की गुजरात यात्रा संभव नहीं है इसलिए पार्टी ने वर्चुअल संवाद के माध्यम को अपनाया है।

गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल ने पिछले गुरुवार को ही प्रदेश के 579 स्थलों पर पार्टी के 40 हजार मंडल कार्यकर्ताओं से ऑनलाइन चर्चा कर नमो ऐप व इंटरनेट मीडिया के अन्य माध्यमों के जरिए मोदी की वर्चुअल रैली से जुडने का आह्वान किया था। उन्होंने पेज समिति प्रमुख एवं सदसयों को नमो ऐप डाउनलोड करने की अपील की। मीडिया प्रभारी यज्ञेश दवे के अनुसार पार्टी ने मंगलवार के इस वर्चुअल संवाद से 5 से 7 लाख पेजसमिति सदस्यों को जोडने का लक्ष्य रखा है। गुजरात भाजपा 5 से 7 लाख पेज समिति सदस्यों की वर्चुअल रैली कर एक रिकार्ड कायम करना चाहती है। कार्यकर्ता अपने घर व कार्यालय में बैठकर प्रधानमंत्री मोदी से नमो ऐप के जरिए संवाद कर सकेंगे। उनका दावा है कि राज्य में भाजपा के पेज समिति सदस्यों की संख्या 50 से 60 लाख हैं।

पाटीदार संस्था एसपीजी में फूट

गुजरात पाटीदार समुदाय के सबसे बडे संगठन सरदार पटेल ग्रुप में दो धड़े बन गये हैं। एक धड़े ने गत दिनों अपनी कार्यकारिणी की घोषणा की थी जिसके बाद एसपीजी के संस्थापक लालजी पटेल ने सोमवार को नये राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं महिला अध्यक्ष के नामों की घोषणा की। एसपीजी के संस्थापक लालजी पटेल ने कहा कि संस्था एक पंजीकृत संगठन है। इसकी कार्यकारिणी की बैठक बुलाकर इसके सदस्यों को ही पदाधिकारी बनाया जा सकता है। कुछ लोगों इस संगठन के नाम पर अध्यक्ष, उपाध्यक्ष आदि की नियुक्तियां की जो अवैधानिक है। लालजी ने एसपीजी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर आशीष पटेल एवं महिला अध्यक्ष पद पर अंजना पटेल के नाम की घोषणा के साथ कहा कि असली संगठन उनका है कुछ लोग इसके नाम का गलत उपयोग कर रहे हैं। उनके पास इस संगठन की सदस्यता भी नहीं है। पुर्विन पटेल के समूह ने गत दिनों अश्विन पटेल को अध्यक्ष एवं गौरांग पटेल को उपाध्यक्ष घोषित कर दिया था।