Monday, May 23Welcome Guest !

खेत की रखवाली करने गए किसान की हत्या – लखनऊ

माल के दन्नोर गांव में शुक्रवार रात खेत की रखवाली करने गए किसान की सिर और पीठ में गोली मारकर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह खेत में खून से लथपथ शव मिला। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने न तो किसी पर कोई आरोप लगाया है और न ही घटना का कोई कारण भी सामने आया है। पुलिस कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

माल के दन्नोर निवासी किसान राकेश गुप्ता (32) शुक्रवार रात खेत में पानी लगाने की बात कहकर घर से निकला था। रात में घर नहीं लौटा तो परिजनों ने समझा कि खेत में काम कर रहा होगा। शनिवार सुबह ग्रामीणों ने खेत में राकेश का शव पड़ा देख परिजनों और पुलिस को सूचना दी।

सीओ मलिहाबाद योगेश सिंह और माल थाना प्रभारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड बुलाकर भी छानबीन की गई। पता चला कि राकेश के सिर और पीठ में नजदीक से गोली मारी गई है। पुलिस ने राकेश के घर वालों से बात की मगर उन्होंने किसी से रंजिश होने से इनकार किया। सीओ का कहना है कि परिजन जो भी तहरीर देंगे उसी के अनुसार मुकदमा दर्ज किया जाएगा। कई बिंदुओं पर छानबीन शुरू कर दी गई है।

घर में मचा कोहराम
सुबह-सुबह राकेश की हत्या की सूचना मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया। गांव वालों ने बताया कि 4 साल पहले ही राकेश की शादी हुई थी। वह मिलनसार था और गांव में किसी से दुश्मनी भी नहीं थी।