Friday, June 18Welcome Guest !

बिहार के कई जिलों में रोकीं गई ट्रेनें

 बिहार और झारखण्ड (DID NEWS): किसान संगठनों के आह्वान पर कृषि कानून के खिलाफ बुलाई गई भारत बंद के समर्थन में बिहार में पूरा विपक्ष समर्थन में उतर गया है। राजद, कांग्रेस और वामपंथी दलों समेत विभिन्न संगठनों ने भारत बंद को समर्थन देेते हुए अग्रणी भूमिका निभाने का ऐलान किया है। इस बीच बिहार के विभिन्न जिलों में बंद समर्थकों ने ट्रेनों को रोकना शुरू कर दिया है।

विभिन्न जिलों में सड़क पर टायर जलाते हुए जाम कर दिया गया है। मुजफ्फरपुर में बंद समर्थकों ने उग्र प्रदर्शन कर सड़क पर आगजनी करते हुए यातायात रोक दिया है।सुपौल में लगभग साढ़े तीन घंटे बाद रवाना हुई ट्रेन। बंद समर्थकों ने सुबह साढ़े 8 बजे से रोक रखी थी सहरसा-राघोपुर 055216 डाउन एनएच 327 ए अभी भी जाम।

बाजार में बंद का असर नहीं, खुली हुई हैं दुकानें। आपको बता दें कि राजद, वाम दल और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुबह लगभग 8 बजे ही लोहिया नगर रेलवे ढाला को जाम कर ट्रेन परिचालन और एनएच 327 पर सड़क परिवहन को बंद कर दिया था। बंद समर्थकों ने कृषि कानूनों को अविलंब वापस लेने, न्यूनतम समर्थन मूल्य को कानूनी दर्जा देने आदि की मांग करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।