Monday, May 23Welcome Guest !

झज्जर में युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

झज्जर,  झज्जर में भट्ठी गेट क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। स्वजनों को जब इसका पता लगा तो उन्होंने युवक को संभाला। फांसी के फंदे से नीचे उतारकर उपचार के लिए अस्पताल में भी लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के स्तर पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस टीम द्वारा पहुंचते हुए कार्रवाई की जा रही है। मृतक की पहचान करीब 25 वर्षीय साहिल पुत्र सुरजीत के रूप में हुई है। हालांकि, साहिल ने किस कारण से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मृतक के स्वजनों के बयान दर्ज करेगी, जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

शहर के भट्ठी गेट क्षेत्र का मामला

प्रांरभिक रुप से सामने आया कि कमरे में जाने से पहले तक साहिल ठीक था। लेकिन, बाद में किन परिस्थितियों में क्या हुआ। यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। जो कि स्वजनों के द्वारा दिए जाने वाले बयान और होने वाली जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। इधर, स्वजनों के संभाले जाने के बाद घटनाक्रम सामने आया।

सूचना के बाद पुलिस टीम ने किया मौका मुआयना

इधर, मिली सूचना के बाद पुलिस की टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए जानकारी जुटाई है। क्षेत्र के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। ताकि, मामले से जुड़ा पक्ष स्पष्ट हो। बहरहाल, दी जाने वाले शिकायत और सामने आने वाले तथ्यों के आधार पर ही जांच आगे बढ़ेगी।